Paisabazaar का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

Paisabazaar का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

दोस्तों आपने Paisabazaar ऐप का नाम तो जरूर सुना होगा. यह एक मोबाइल एप्लीकेशन और वेबसाइट हैं जिसकी मदद से पर्सनल लोन, बिज़नेस लोन, होम लोन, व्हीकल लोन आदि आसानी से लिए जा सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Paisabazaar का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इस आर्टिकल में हमने Paisabazaar App से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

Paisabazaar ऐप से लोन लेना बहुत ही आसान हैं. इसमे आधार कार्ड, पेन कार्ड और बैंक में रजिस्टर मोबाइल नंबर की मदद से लोन हेतु योग्यता जाँच की जाती हैं. लोन योग्य होने पर बिना किसी गारंटी के लोन राशि सीधे बैंक एकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाती हैं. इसके अलावा Paisabazaar ऐप से फ्री में सिबिल स्कोर भी जाँच किया जा सकता हैं. यह ऐप पूरी तरह से फ्री हैं और इसके गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं. ऐसे में Paisabazaar ऐप के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं,तो चलिए शुरू करते हैं.
paisabazaar app ka malik kon hai, paisabazaar kis desh ka app hai
Paisabazaar का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

Paisabazaar का मालिक कौन हैं?

Paisabazaar के मालिक Naveen Kukreja और Yashish Dahiya हैं और इसके सीईओ नवीन कुकरेजा हैं जिनके द्वारा Paisabazaar ऐप को 15 मई 2015 में लॉन्च किया गया था. यह ऐप ऑनलाइन लोन उपलब्ध कराती हैं.

Paisabazaar किस देश का App हैं?

Paisabazaar भारत मे बना ऐप हैं और इसका मुख्यालय भारत के गुड़गांव में हैं. असल मे यह ऐप पैसाबाजार मार्केटिंग एंड कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का हिस्सा हैं जिसे स्मार्टफोन में Paisabazaar ऐप के रूप में लॉन्च किया गया है. यह ऐप एंड्राइड और आईओएस दोनों ही तरह के स्मार्टफोन में बड़ी आसानी से चल जाती हैं. इस ऐप को लॉन्च करने का एक मात्र उद्देश्य लोन लेने की प्रक्रिया को सरल बनाना हैं. paissbazaar ऐप से बिना किसी चीज को गिरवी रखे लोन लिया जा सकता हैं.

समाप्ति
दोस्तों आपने जाना कि Paisabazaar का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर आप इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं और यदि आपको यह आर्टीकल पसन्द आया हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें. धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post