Buddy Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Buddy Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं Buddy Loan App के बारे में. आपने इस ऐप का नाम तो जरूर सुना होगा.लेकिन क्या आप जानते हैं? Buddy Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो चिंता की कोई बात नही हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Buddy Loan App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियो को विस्तार से बताने वाले हैं.

आज के समय में गूगल प्ले स्टोर पर कई ऐसी ऐप्स मौजूद हैं जिनकी सहायता से हम तुरंत लोन प्राप्त कर सकते हैं. इन ऐप्स को लोगों की फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स को ध्यान में रखकर बनाया जाता हैं. ऐसे में इनका यूज़ कर कोई भी जरूरत मंद व्यक्ति बिना बैंक के चक्कर काटे घर बैठे आसानी से लोन प्राप्त कर सकता हैं. तो चलिए आज हम एक ऐसी ही गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध Buddy Loan App के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.
buddy loan app kya hai, buddy loan kis desh ka app hai, buddy loan app ka malik kon hai
Buddy Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Buddy Loan App क्या हैं?

Buddy Loan App एक ऐसा मोबाइल ऐप और प्लेटफार्म हैं जिसकी मदद से कोई भी जरूरत मंद व्यक्ति अपनी जरूरत के हिसाब से पर्सनल लोन ले सकता हैं. इस ऐप से लोन लेने के लिए जरूरी हैं कि लोन लेने वाले किसी भी व्यक्ति के पास स्वयं का पेनकार्ड,आधार कार्ड और बैंक एकाउंट होना चाहिए. इनके आधार पर ऐप के टर्म्स एंड कंडीशन के अंतर्गत व्यक्ति की क्रेडिट योग्यता जाँच की जाती हैं और योग्य पाए जाने पर 10 हजार से लेकर 15 लाख रुपये तक का लोन दिया जाता हैं. इस ऐप द्वारा ली गई लोन राशि पर सालाना 11.99 प्रतिशत से अधिक ब्याज वसूल किया जाता हैं और लोन चुकाने की अवधि 12 से 60 माह तक की होती हैं. Buddy Loan App से कोई भी सैलरीड और सेल्फ-एम्प्लॉयड व्यक्ति जिसकी उर्म 21 से 60 वर्ष के बीच में हैं लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकता हैं. यह ऐप के लोन के अलावा ग्राहकों को नोकरी खोजने, नोकरी देने और पैसा कमाने जैसी अन्य महत्वपूर्ण सुविधाएं भी उपलब्ध कराती हैं. Buddy Loan App एक नॉन गवर्नमेंट कंपनी हैं जो नॉन बैंकिंग फाइनैंस कंपनी के रूप में रजिस्टर्ड हैं. लेकिन इसकी सभी नियम और शर्ते रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के अंतर्गत आती हैं.

Buddy Loan किस देश का App हैं?

Buddy Loan भारत का App हैं और इसका मुख्यालय बेंगलुरु, कर्नाटक में हैं. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 22 सिंतबर 2020 में लॉन्च किया गया था और तब से लेकर आज तक इसके 1 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं.

Buddy Loan App का मालिक कौन हैं?

Buddy Loan App के मालिक और संस्थापक सतीश सराफी हैं. इस ऐप को Bvalue Services Private Limited द्वारा सन 2020 में लॉन्च किया गया था.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Buddy Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन मे इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचे कॉमेंट कर सकते हैं. हम तुरन्त आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.इस ब्लॉग वेबसाइट की स्थापना के पीछे हमारा उद्देश्य आप तक रोज एक नई जानकारी पहुचाना हैं. कृपया वेबसाइट पर डेली विजिट करना मत भूलें.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post