Money View Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Money View Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आपने Money View Loan App के बारे में तो जरूर सुना होगा. यह एक मोबाइल एप्लीकेशन हैं जिसकी मदद से कुछ ही मिनटों में 10 हजार रुपयों से लेकर 5 लाख रुपयों तक का इंस्टेंट पर्सनल लोन प्राप्त किया जा सकता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Money View Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आप इन सभी सवालों का जवाब नही जानते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Money View Loan App के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं.
money view loan app kya hai, money view loan kis desh ka app hai, money view loan app ka malik kon hai
Money View Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Money View Loan App क्या हैं?

Money View एक पर्सनल लोन ऐप हैं जिसकी मदद से ऑनलाइन आवेदन कर 10 हजार से लेकर 5 लाख तक का इंस्टेंट पर्सनल लोन लिया जाता हैं. इसके बदले में प्रोसेसिंग फीस और 1.33% से 2.5% तक प्रति माह ब्याज आवेदन से बसूल किया जाता हैं. लोन के रूप में ली गई राशि को आसान मासिक किस्तों में 3 माह से लेकर 60 माह तक की अवधि में चुकाया जा सकता हैं. Money View Loan App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध सबसे विश्वसनीय फाइनैंशल ऐप्स में से एक हैं जिसकी मदद से अब तक लाखों लोगों द्वारा इंस्टेंट लोन लिया जा चुका हैं. यह ऐप नॉन-बैंकिंग फाइनेंसियल कंपनी के द्वारा रजिस्टर हैं और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के सभी नियम व शर्तों के अंतर्गत कार्य करती हैं.

Money View Loan किस देश का App हैं?

Money View Loan भारत का App हैं और इसका मुख्यालय भारत के बेंगलुरु, कर्नाटक में हैं इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर सन 2017 में लॉन्च किया गया था. तब से लेकर आज तक इसके 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं. इस ऐप को एंड्राइड और आईओएस दोनों ही तरह की डिवाइस में बड़ी ही आसानी से चलाया जा सकता हैं. इस ऐप को स्मार्टफोन में डाउनलोड कर बेसिक डिटेल्स डालकर लोन की एलिजिबिलिटी मात्र 2 मिनट में चेक की जा सकती हैं. लोन के लिए एलिजिबल होने पर केवाईसी कंप्लीट कर कुछ ही समय मे लोन राशि सीधे बैंक खाते में प्राप्त कर सकते हैं.

Money View Loan App का मालिक कौन हैं?

Money View Loan App के मालिक व संस्थापक संजय अग्रवाल और पुनीत अग्रवाल हैं. इनके द्वारा ही इस ऐप को 20 जून सन 2017 में लॉन्च किया गया था. इस ऐप को जरूरत मंद लोगों की पैसों से जुड़ी आवश्यकता को ध्यान में रखकर बनाया गया हैं. इस ऐप की मदद से सिबिल स्कोर सही होने व लोन लेने योग्य पाए जाने पर कोई भी व्यक्ति अपनी जरूरत के हिसाब से लोन राशि सीधे बैंक अकॉउंट में प्राप्त कर सकता हैं और लोन के रूप में ली गई राशि को मंथली EMI में वापस लौटा सकता हैं. 

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Money View Loan App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन मे इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचें कॉमेंट कर सकते हैं. हम जल्द से जल्द आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post