Dhani का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

Dhani का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

दोस्तों आपने Dhani ऐप का नाम तो जरूर सुना होगा और इसके विज्ञापन को भी टीवी अथवा मोबाइल फोन में देखा होगा. यह एक मोबाइल एप्लीकेशन हैं जिसकी मदद से विभिन्न प्रकार के लोन की सुविधा घर बैठे प्राप्त कि जा सकती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Dhani का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टीकल को अंत तक जरूर पढ़ें. इस आर्टिकल में हमने Dhani ऐप से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

Dhani ऐप से कोई भी व्यक्ति क्रेडिट स्कोर अच्छा होने पर लोन ले सकता हैं. इसके द्वारा विभिन्न प्रकार का लोन जैसे पर्सनल लोन, बिज़नेस लोन, कार लोन, टू व्हीलर लोन, मेडिकल लोन, एजुकेशन लोन, आदि को अपनी आवश्कता अनुसार लिया जा सकता हैं और फिर लोन की राशि को ब्याज सहित हर महीने EMI के रूप में चुकाया जा सकता हैं. Dhani ऐप पूरी तरह से फ्री हैं और एंड्राइड व आईओएस दोनों ही तरह के प्लेटफार्म में आसानी से चल जाती हैं. गूगल प्ले स्टोर से Dhani ऐप के अब तक 50 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं और इसके यूजर्स की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में Dhani ऐप के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
dhani app ka malik kon hai, dhani kis desh ka app hai
Dhani का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

Dhani का मालिक कौन हैं?

Dhani ऐप के मालिक समीर गहलोत हैं जिनके द्वारा इस कंपनी की शुरूवात जनवरी 2000 में की गई थी तथा Dhani ऐप को 16 सिंतबर 2017 में लॉन्च किया गया था. Dhani ऐप को पहले इंडियाबुल्स के नाम से भी जाना जाता था. यह एक इंस्टेंट लोन एप्लीकेशन हैं जिसमे मात्र 10 मिनट से भी कम समय मे लोन ले पाना संभव हैं.

इसे भी पढ़े-

Dhani किस देश का App हैं?

Dhani भारत में बना ऐप हैं और इसका मुख्यालय भारत के गुड़गांव, हरियाणा में हैं. Dhani ऐप को भारत में इसके विज्ञापन और प्रचार-प्रसार के कारण हर कोई जानता हैं. Dhani ऐप के ब्रांड एंबेसडर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Dhani का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि इस आर्टिकल के बारे में कोई सवाल आप हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं. धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post