KreditBee का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

KreditBee का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

दोस्तों आपने KreditBee ऐप के बारे में तो जरूर सुना होगा. यह एक मोबाइल एप्लीकेशन हैं जिसकी मदद से चंद मिनटों में पर्सनल लोन लिया जा सकता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? KreditBee का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े. इस आर्टिकल में हम आपको KreditBee ऐप से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताने वाले हैं.

KreditBee ऐप से 1 हजार रुपयों से लेकर 2 लाख रुपयों तक का पर्सनल लोन बड़ी ही आसानी से घर बैठे प्राप्त किया जा सकता हैं. KreditBee ऐप पूरी तरह से ऑनलाइन कार्य करती हैं और इसमे जरूरी डोकोमेंट्स अपलोड कर देने के बाद सही पाए जाने पर लोन की राशि बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी जाती हैं. इस तरह KreditBee ऐप की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं और गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप के अब तक 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं. ऐसे में KreditBee ऐप के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
kreditbee ka malik kon hai, kreditbee kis desh ka app hai
KreditBee का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

KreditBee का मालिक कौन हैं?

KreditBee के मालिक और सीईओ मधुसूदन एकंबरम हैं जिनके द्वारा इस ऐप को 10 मई 2018 में लॉन्च किया गया था. KreditBee ऐप को लॉन्च करने वाली प्रमुख कंपनी फिंनोवशन टेक सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड हैं.

KreditBee किस देश का App हैं?

KreditBee एक भारतीय App है इसका मुख्यालय बेंगलुरु में हैं. यह एक फेमस इंस्टेंट पर्सनल लोन ऐप हैं जिसकी मदद से कोई भी जरूरत मंद अपनी आवश्कता अनुसार लोन  राशि प्राप्त कर सकता हैं. यह एक विश्वसनीय ऐप हैं जिसका उपयोग ऋण प्राप्ति के लिए लोगों द्वारा किया जा रहा हैं.

KreditBee से लोन कैसे मिलता हैं?

KreditBee से लोन लेने की प्रक्रिया बहुत ही साधारण हैं इसमे लोन के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति के आधार कार्ड और पेन कार्ड की जानकारी मांगी जाती हैं. फिर आधार कार्ड से लिंक मोबाइल नंबर की जानकारी ली जाती हैं.
आवेदक द्वारा दर्ज की जाने वाली सभी जानकारियों और डाक्यूमेंट्स के बारे में ऑनलाईन जाँच होती हैं. अगर आवेदक लोन योग्यता के अनुसार सही पाया जाता हैं तो कुछ ही मिनटों में लोन की रकम बैंक एकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाती हैं.

समाप्ति
दोस्तों आपने यह जाना कि KreditBee का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर आपको यह आर्टीकल पसन्द आया है तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आप इस आर्टिकल के बारे में कोई सवाल हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं. हम जल्द से जल्द आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post