Prada किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Prada किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आपने Prada ब्रांड का नाम तो जरूर सुना होगा. इस ब्रांड के महत्वपूर्ण उत्पादों में हाथबैग, शूज, ऐपरल, सनग्लासेस, और फ्रेग्रेन्स शामिल हैं. इसकी उत्कृष्टता, नवाचार, और इतालवी डिज़ाइन की वजह से Prada विश्व भर में एक प्रमुख फैशन ब्रांड के रूप में पहचानी जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं? Prada किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नहीं जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Prada ब्रांड से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं.
Prada किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?
Prada किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Prada किस देश का ब्रांड हैं?

Prada एक इतालवी फैशन ब्रांड है जो 1913 में मिलान, इटली में Miuccia Prada और Patrizio Bertelli द्वारा स्थापित किया गया था. यह विशेषता से लकड़ी की उत्कृष्टता और उनके आलेखों के लिए प्रसिद्ध है, जिन्हें लोग उच्च गुणवत्ता और नवाचार से जोड़ते हैं. Prada एक अनुसंधान और अनुभव केंद्र भी है जो विभिन्न कला और डिज़ाइन दिशाओं में काम करता है.
Prada ब्रांड के महत्वपूर्ण उत्पादों में हाथबैग, शूज, ऐपरल, सनग्लासेस, और फ्रेग्रेन्स शामिल हैं.इसकी उत्कृष्टता, नवाचार, और इतालवी डिज़ाइन की वजह से Prada विश्व भर में एक प्रमुख फैशन ब्रांड के रूप में पहचानी जाती है.

Prada ब्रांड का मालिक कौन हैं?

Prada कंपनी के मालिक Miuccia Prada और Patrizio Bertelli हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Prada किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आपके मन में Prada ब्रांड से जुड़ा कोई अन्य सवाल हैं तो नीचे कमेंट करें.

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post