Ralph Lauren किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Ralph Lauren किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आपने Ralph Lauren ब्रांड का नाम तो जरूर सुना होगा. यह एक विश्वप्रसिद्ध फैशन ब्रांड हैं जो उच्च स्तरीय अनुभव,शैली, और लग्जरी के लिए पहचाना जाता हैं.लेकिन क्या आप जानते हैं? Ralph Lauren किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नहीं जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Ralph Lauren ब्रांड से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं.
Ralph Lauren किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं
Ralph Lauren किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं


Ralph Lauren किस देश का ब्रांड हैं?

Ralph Lauren एक अमेरिकी ब्रांड है.रैल्फ लॉरेन एक विश्वप्रसिद्ध फैशन ब्रांड है जो 1967 में स्थापित हुआ था. इस ब्रांड का मुख्यालय न्यूयॉर्क में है और यह उच्च-स्तरीय अनुभव, शैली, और लग्जरी के लिए प्रसिद्ध है. Ralph Lauren ब्रांड के तहत विभिन्न उपब्रांड्स शामिल हैं जैसे Polo Ralph Lauren, Ralph Lauren Purple Label, Ralph Lauren Collection, और अन्य। इसने विभिन्न वस्त्र, आकस्मिक आवश्यकताएं, और घरेलू सामान शामिल करने के साथ-साथ अपनी स्वान लोगो के लिए भी पहचान बनाई है.

Ralph Lauren ब्रांड का मालिक कौन हैं?

रैल्फ लॉरेन ने अपने नाम पर बनी इस ब्रांड की स्थापना की थी, और वह स्वयं ब्रांड के मालिक हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Ralph Lauren किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आपके मन में Ralph Lauren ब्रांड से जुड़ा कोई अन्य सवाल हैं तो नीचे कमेंट करें.

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post