Astrotalk App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Astrotalk App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

दोस्तों आपने Astrotalk App के बारे में तो जरूर सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं? Astrotalk App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इसमें हमने Astrotalk App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

भविष्य में क्या होने वाला हैं, कब होने वाला हैं और क्यों होने वाला हैं? यह साधारण सी सोच हमे आने वाले पल के लिए सतर्क रखने में काफी मददगार हैं. वर्तमान जीवन का आनंद लेने जैसी कहावत सिर्फ कहि सुनी बातों में ही अच्छी लगती हैं क्योंकि वास्तविकता में हम नही जानते हैं कि हमारा जीवन हमे किस तरह ले जा रहा हैं. हमारा जीवन अनिश्चितताओ से भरा पड़ा हैं. कब क्या हो जाए यह कह पाना काफी मुश्किल हैं. लेकिन Astrotalk App हमारे भविष्य से जुड़े हर सवाल का सटीक जवाब देकर अनिश्चितता को कम कर रहा हैं. Astrotalk App की शुरुआत में यह ज्योतिषियों के द्वारा वीडियो परामर्श सेवा प्रदाता के रूप में कार्य कर रहा था लेकिन अब इसमें वीडियो कॉल की सुविधा भी उपलब्ध करा दी गई हैं. वीडियो कॉल फ़ीचर आ जाने से Astrotalk App पहले से काफी लोकप्रिय और दिलचस्प बन गया हैं. Astrotalk App के गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं और लगातार इसके यूजर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसे में Astrotalk App के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
astrotalk app kya hai, astrotalk kis desh ka app hai, astrotalk app ka founder kaun hai, astrotalk app details in hindi, astrotalk app ki jankari, astrologyapp,horoscope app, astrotalk app kaha ki hai
Astrotalk App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Astrotalk App क्या हैं?

Astrotalk एक ऐसा मोबाइल App हैं जिसकी मदद से विभिन्न ज्योतिषी के साथ ऑनलाईन लाइव चैट और वीडियो कॉल करके भविष्य के बारे में सबसे सटीक और विस्तृत जानकारी हासिल की जा सकती हैं. Astrotalk App में वास्तु, फेस रीडिंग, हस्त रेखा विज्ञान, जन्मपत्री, अंक ज्योतिष, हिन्दू ज्योतिष, वैदिक ज्योतिष, टैरो कार्ड रीडिंग, नाडी ज्योतिष जैसी लगभग 15 से भी अधिक तरह की जानकारियों के लिए ज्योतिष भविष्यवाणियाँ प्रदान करते हैं. Astrotalk App की मदद से मुफ्त कुंडली मिलान, राशिफल के अलावा अपनी पसन्द के किसी भी ज्योतिषी से विभिन्न समस्याओं जैसे करियर, रिश्ते, विवाह, प्रेमसंबंध, शिक्षा, नवजात शिशु नामकरण, कमोडिटी ट्रेडिंग कन्सल्टेंसी, विदेश यात्रा, से जुड़े सवालों का हल भारत के टॉप 1600 से भी अधिक महान ज्योतिषियों से जान सकते हैं. Astrotalk App की खास बात ये हैं कि इसमें हिंदी व अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं तमिल, पंजाबी, गुजराती, मराठी, कन्नड़, बंगाली आदि में भी भविष्यवाणी प्राप्त कर सकते हैं.

Astrotalk किस देश का App हैं?

Astrotalk App भारत का हैं और इसका मुख्यालय भारत के नोएडा,उत्तरप्रदेश में हैं. इस ऐप की शुरुआत 18 अक्टूबर सन 2017 में की गई थी. वर्तमान में Astrotalk ज्योतिषी से ऑनलाइन परामर्श करने के लिए सबसे बढ़िया प्लेटफार्म हैं.

Astrotalk App का फाउंडर कौन हैं?

Astrotalk App के फाउंडर और सीईओ का नाम Puneet Gupta हैं. इन्होंने सन 2017 में Astrotalk App की शुरुआत की थी. 

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Astrotalk App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आप इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचें कमेंट करें. हम तुरन्त आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post