Snapmint App क्या हैं?कहाँ का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Snapmint App क्या हैं?कहाँ का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम आपको Snapmint App के बारे में बताने वाले हैं. आपने इस ऐप के बारे में तो जरूर सुना होगा. यह एक पॉपुलर ऐप तथा वेबसाइट हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Snapmint App क्या हैं?कहाँ का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर नही जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Snapmint App से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराने वाले हैं.

आज के समय में गूगल प्ले स्टोर पर कई इंस्टेंट लोन ऐप्स आ चुकी हैं जो अपने ग्राहकों को आसानी से लोन उपलब्ध करा रही हैं. लेकिन इनमें Snapmint App सबसे पॉपुलर हैं. इस ऐप की खास बात यह हैं कि प्रोडक्ट्स लोन के लिए इसमें बिना डाउनपेमेंट के भी कन्ज्यूमर ड्यूरेबल लोन का विकल्प मिल जाता हैं. जिससे मनचाहे प्रोडक्ट को आसानी से खरीद सकते हैं. Snapmint App के अब तक 5 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं और इसके यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसे में Snapmint App के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
snapmint app kya hai, snapmint kaha ka app hai, snapmint app ka founder kaun hai, snapmint app ki jankari, snapmint app details in hindi, snapmint app onwer, snapmint app
Snapmint App क्या हैं?कहाँ का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Snapmint App क्या हैं?

Snapmint App बिना क्रेडिट कार्ड के इंस्टेंट प्रोडक्ट लोन उपलब्ध कराने वाली ऐप हैं. इसमें बिना प्रोसेसिंग चार्ज के आसानी से नो कोस्ट ईएमआई के कन्ज्यूमर ड्यूरेबल लोन लेकर मोबाइल फोन्स, इलेट्रॉनिक्स, होम एप्लायंसेज, फैशन आदि के अलावा फ्लिपकार्ट, अमेज़न आदि से 5000 से लेकर 100000 तक के किसी भी प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं और आसान मासिक किस्तों में भुगतान कर सकते हैं. No Cost EMI लोन होने से सिर्फ प्रिंसिपल लोन अमाउंट का ही भुगतान करना पड़ता हैं. Snapmint App से कन्ज्यूमर ड्यूरेबल लोन लेने के लिए किसी भी इनकम प्रूफ की आवश्यकता नहीं हैं सिर्फ सिबिल स्कोर और केवाईसी के आधार पर बिना किसी अतिरिक्त राशि व डाक्यूमेंट्स के मनचाहा प्रोडक्ट खरीदने के लिए लोन मिल जाता हैं. Snapmint App से कोई भी 18 वर्ष से अधिक उम्र का व्यक्ति जिसका पर्सनल बैंक अकाउंट हैं वह लीगल एड्रेस प्रूफ और आईडी प्रूफ की मदद से तुरन्त कन्ज्यूमर ड्यूरेबल लोन ले सकता हैं. Snapmint एक नॉन बैंकिंग फाइनैंस ऐप हैं जिसे Snapmint Financial Services Private Limited द्वारा जारी किया गया हैं और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से रिजस्टर्ड हैं.

Snapmint कहाँ का App हैं?

Snapmint App भारत का हैं और इसका मुख्यालय भारत के मुंबई, महाराष्ट्र में हैं. यह बिना क्रेडिट कार्ड के एकदम सरल, उचित मूल्य और बिना परेशानी फ्री ईएमआई का बेहतर विकल्प हैं. Snapmint App को गूगल प्ले स्टोर पर 29 अगस्त सन 2019 में लॉन्च किया गया था.

Snapmint App का फाउंडर कौन हैं?

Snapmint App के फाउंडर Anil Gelra, Nalin Agrawal और Rahul Agarwal हैं. इन तीनों ने मिलकर सन 2015 में इस प्लेटफार्म का निर्माण किया था. 

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Snapmint App क्या हैं?कहाँ का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचें कमेंट करें. हम जल्द से जल्द आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post