Zepto App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Zepto App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों अब तक आपने गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कई सारी डिलीवरी ऐप्स के बारे में सुना होगा और इन्हें यूज़ भी किया होगा. लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी ग्रोसरी डिलीवरी ऐप के बारे में बताने वाले हैं जो यह दावा करती हैं कि कोई भी आर्डर मिलने पर मात्र 10 मिनट के अंदर ही सामान आपके घर पहुँचा देता हैं. जी हाँ दोस्तों आपने बिल्कुल सही सुना. आज हम आपको इस आर्टिकल में Zepto App के बारे में बताने वाले हैं. आपने इस ऐप के बारे में तो जरूर सुन ही लिया होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं?Zepto App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नही तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इसमे हमने Zepto App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

टेक्नोलॉजी की इस दुनिया ने शॉपिंग की परिभाषा ही बदल कर रख दी हैं. जहाँ पहले शॉपिंग के लिए घण्टों लाइन में लगना पड़ता था. वही आज बस एक क्लिक से अपने मनपसंद रेस्टोरेंट से खाना, सभी तरह के इलेट्रॉनिक्स उपकरण, सौंदर्य से जुड़े प्रोडक्ट्स, घरेलू सामान, ग्रोसरी आइटम्स आदि मंगवाया जा सकता हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही क्विक डिलीवरी Zepto App के बारे में बताएंगे जिसने मात्र 10 मिनट में ग्रोसरी आइटम्स की डिलीवरी कर स्विगी, ग्रोफर्स और अमेजन फ्रेश जैसे कई बाजार में अपने प्रतिस्पर्धीयो को टक्कर दे रखी हैं. इसी वजह से सोशल मीडिया और न्यूज़ में Zepto App के विज्ञापन छाए हुए हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं.
zepto app kya hai, zepto kis desh ka app hai, zepto app ka malik kaun hai,zepto app details in hindi, zepto app ki jankari
Zepto App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Zepto App क्या हैं?

Zepto App एक तरह की एंड्राइड एप्लिकेशन हैं जिसे खासतौर से ग्रोसरी शॉपिंग के लिए लॉन्च किया गया हैं. यह ऐप कोई भी आर्डर मिलने के बाद तुरंत 10 मिनट के अंदर ही फ्रेश ग्रोसरी डिलीवर करने का दावा करती हैं. कोई भी ग्राहक कंपनी के स्टोर पर त्वरित और परेशानी मुक्त तरीके से सामान खरीद सकता हैं.

Zepto किस देश का App हैं?

Zepto App भारत का हैं और इसका मुख्यालय भारत के परेल, महाराष्ट्र में हैं. Zepto एक तरह की ई-किराना सर्विस प्रदाता App हैं जो न केवल किराना सामान खरीदने को सरल बनाता हैं बल्कि किराना खरीदने के अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव भी लाता हैं. इसी वजह से एक स्टार्टअप होने के बावजूद Zepto App ने शुरूआती फंडिंग 60 मिलियन डॉलर से भी अधिक जुटा ली हैं.

Zepto App का मालिक कौन हैं?

Zepto App के मालिक और फाउंडर आदित पालीचा और केवल्य वोहरा हैं. इन दोनों ने मिलकर ही Zepto App की शुरूवात सन 2021 में की गई थी. इस ऐप को लॉन्च करने वाली प्रमुख कंपनी किरानाकार्ट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Zepto App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आप इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचें कमेंट कर सकते हैं. हम तुरन्त आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे. इस ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से हम रोज नई-नई जानकारियां हमारे पाठकों तक पहुँचाने का प्रयास करते हैं. कृपया वेबसाइट पर डेली विजिट करना मत भूलें.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post