Public App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Public App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

दोस्तों एक समय था जब लोग न्यूज़पेपर की मदद से अपने शहर और आसपास की घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करते थे. लेकिन अब स्मार्टफोन के आ जाने से न्यूज़ ऐप्स का चलन काफी बढ़ गया हैं. न्यूज़ एप्लिकेशन की मदद से आपके शहर और जिले में होने वाली सभी घटना आप तक पहुँच जाती हैं. इन एप्लिकेशन पर अपना अकॉउंट बनाकर कोई भी न्यूज़ अपलोड कर सकता हैं. इस आर्टिकल में हम आपको Public App के बारे में बताने वाले हैं. आपने इस ऐप के बारे में तो जरूर सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं? Public App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इस आर्टिकल में हमने Public App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियो को विस्तार से बताया हैं.

Public App बहुत ही कम समय में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. इसका प्रमुख कारण हैं कि इस ऐप पर वीडियोज के रूप में न्यूज़ शेयर की जाती हैं. इस ऐप में आप अपने राज्य और जिले का नाम सेट कर वहाँ की सम्पूर्ण न्यूज़ वीडियोज के रूप में देख सकते हैं. Public App पर प्रकाशित होने वाले सभी न्यूज़ वीडियो Public द्वारा अपलोड किए जाते हैं. ऐसे में इसके बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए जान लेते हैं.
public app kya hai, public kis desh ka app hai, public app ka founder kaun hai, public app details in hindi, public app ki jankari
Public App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Public App क्या हैं?

Public App एक बहुत ही पॉपुलर न्यूज़ एप्लिकेशन हैं जिस पर आप अपने क्षेत्र से जुड़ी तमाम खबरें न्यूज़ वीडियो के रूप में देख सकते हैं. इस ऐप में अपने क्षेत्र से जुड़ी तमाम न्यूज़ देखने के लिए सिर्फ लोकेशन ऑन करना पड़ता हैं. Public App में आप भी न्यूज़ वीडियोज बनाकर अपलोड कर सकता हैं और यदि लोगों को आपके द्वारा प्रकाशित न्यूज़ पसन्द आती हैं तो ऐसे में आपके फॉलोवर्स बढ़ने लगते हैं और ठीक यूट्यूब की तरह ही यह ऐप भी आपको फेमस बना सकता हैं. ऑनलाइन लाइव लोकल एरिया के लिए Public App सबसे बेहतर हैं. इसी वजह से इस ऐप के अब तक गूगल प्ले स्टोर से 100 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं और यदि आप भी Public App को डाउनलोड करना चाहते हैं तो गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं या फिर नीचें दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक कर सीधे डाउनलोड कर सकते हैं. Download Click Here

Public किस देश का App हैं?

Public App भारत का हैं और इसका मुख्यालय भारत के उत्तर प्रदेश, नोएडा में हैं. यह एक स्थानीय सूचनाओं के लिए के लिए सबसे बढ़िया सोशल नेटवर्क प्लेटफार्म हैं. जिस पर स्थानीय न्यूज़ वीडियोज के साथ-साथ, स्थानीय घटनाओं, नोकरियों, क्लासिफाइड, वाणिज्य और कई तरह के अपडेट्स मिलते रहते हैं. इसी वजह से Public App लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही पब्लिक कैटेगरी में प्ले स्टोर पर नंबर 1 रैंक में शामिल होने वाला ऐप बन चुका हैं.

Public App का फाउंडर कौन हैं?

Public App के फाउंडर और सीईओ का नाम अजहर इकबाल हैं. इनके द्वारा ही दुनिया के सबसे बड़े लोकेशन पर आधारित सोशल नेटवर्क को Public App के रूप में अप्रैल 2019 में लॉन्च किया गया था. इस ऐप की लॉन्चिंग में भारत के नंबर 1 शार्ट न्यूज़ एग्रीगेटर इनशोर्टस ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Public App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई सवाल हैं तो नीचें कमेंट करें. हम जल्द से जल्द आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post