Zebronics किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Zebronics किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं Zebronics कंपनी के बारे में. आपने इस कंपनी का नाम तो जरूर सुना होगा और इस कंपनी के बने किसी न किसी प्रोडक्ट्स जैसे साउंड बार, साउंड सिस्टम, होमेथेटर्स और कंप्यूटर एक्सेसरीज आदि का भी यूज़ किया होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं? Zebronics किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Zebronics कंपनी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराने वाले हैं.

Zebronics कंपनी के प्रोडक्ट्स कम कीमत में बढ़िया क्वालिटी वाले होते हैं. ये कंपनी आई टी,गेमिंग और ई-कॉमर्स के क्षेत्र में भी काम करती हैं. ऐसे में Zebronics कंपनी के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
zebronics kis desh ki company hai, zebronics company ka malik kon hai
Zebronics किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Zebronics किस देश की कंपनी हैं?

Zebronics भारत की कंपनी हैं इसका मुख्यालय भारत के चेन्नई,तमिलनाडु में हैं. इस कंपनी की शुरूवात 23 अप्रैल सन 1997 में की गई थी. वर्तमान में इस कंपनी के पूरे देश में 25 कार्यालय और 128 से भी अधिक सर्विस सेंटर्स हैं. Zebronics कंपनी के प्रोडक्ट्स उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीयता के कारण पूरे देश में काफी लोकप्रिय हैं.

Zebronics कंपनी का मालिक कौन हैं?

Zebronics कंपनी के मालिक और संस्थापक Rajesh Doshi हैं. इस कंपनी के सीईओ भी राजेश दोशी ही हैं. इनके द्वारा ही Zebronics कंपनी के स्थापना सन 1997 में की गई थी.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Zebronics किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आप इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कॉमेंट कर सकते हैं. हम जल्द से जल्द आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे. इस ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से हम प्रतिदिन एक नई जानकारी सभी तक पहुचाने का प्रयास करते हैं. कृपया वेबसाइट पर डेली विजिट करना मत भूलें.धन्यवाद!

1 Comments

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post