VI सिम का नंबर कैसे निकाले?Vodafone सिम कार्ड का नम्बर कैसे पता करें?

VI सिम का नंबर कैसे निकाले?Vodafone सिम कार्ड का नम्बर कैसे पता करें?

दोस्तों अगर आप किसी भी Vodafone सिम कार्ड का नंबर पता करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर ध्यान से पढ़े. अक्सर देखा जाता हैं कि जब हम कोई नया सिम कार्ड लेते हैं या फिर एक से अधिक नम्बर यूज़ करते हैं तो उन सभी नम्बर को याद नही रख पाते हैं. ऐसे में आज इस आर्टिकल की मदद से हम आपको बताएंगे कि VI सिम का नंबर कैसे निकाले?Vodafone सिम कार्ड का नम्बर कैसे पता करें?  

इस आर्टिकल में हम आपको Vodafone मोबाइल नंबर निकालने के लिए USSD Code दे रहे हैं जिसकी मदद से आप अपने किसी भी वोडाफोन सिम कार्ड का नम्बर निकाल सकते हैं.
vi sim number kaise nikale, vodafone sim card ka number kaise pta kare
VI सिम का नंबर कैसे निकाले?Vodafone सिम कार्ड का नम्बर कैसे पता करें?

Vodafone Sim Number Check Code

वोडाफोन का नम्बर जाँच करने का यूएसएसडी कोड अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग होता हैं ऐसे में यदि आप भारत के किसी भी राज्य में रहते हैं और नीचे दिए गए USSD Code डॉयल करके अपना VI Number निकालते हैं तो आसानी से पता लगा सकते हैं.

Vodafone Number Check Code


*199#
*555#
*111*2#
*777*0#
*555*0*131*0#
 
ऊपर दिए गए यूएसएसडी कोड की मदद से आप भारत के किसी भी राज्य में रहते हुए अपने Vodafone नम्बर को निकाल सकते हैं और इन कोड से मोबाइल फ़ोन का बैलेंस, वैद्यता आदि की जाँच कर सकते हैं.

दोस्तों हम आशा करते हैं कि अब आप समझ गए होंगे कि आखिर VI सिम का नंबर कैसे निकाले?Vodafone सिम कार्ड का नम्बर कैसे पता करें? अगर आपको जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें.

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post