Kissht App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Kissht App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज हम Kissht App के बारे में बात करने वाले हैं. आपने इस ऐप का नाम तक जरूर सुना होगा.लेकिन क्या आप जानते हैं? Kissht App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Kissht App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराने वाले हैं.
kissht app kya hai, kissht kis desh ka app hai, kissht app ka malik kon hai
Kissht App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Kissht App क्या हैं?

Kissht App एक मोबाइल एप्लीकेशन हैं जिसकी मदद से ऑनलाइन 10 हजार से लेकर 1लाख तक का पर्सनल लोन प्राप्त किया जा सकता हैं.यह लोन राशि 14 से 28% तक कि सालाना ब्याज दर पर उपलब्ध कराया जाता हैं जिसे 3 से 24 महीने में चुका सकते हैं. Kissht App की मदद से अपनी जरूरत का कोई भी घरेलू इलेट्रॉनिक आइटम्स जैसे टीवी, फ्रिज,लैपटॉप,मोबाइल,वाशिंग मशीन आदि आसान मासिक किस्तों (EMI)पर खरीद सकते हैं. यह ऐप उन छोटे व्यापारियों के लिए भी काफी महत्वपूर्ण हैं जो अपने बिज़नेस में अधिक पैसा नहीं लगा पाते हैं. इस ऐप के जरिये क्रेडिट लेकर अपने व्यापार को बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा Kissht App की मदद से लाइट के बिल, डीटीएच रिचार्ज, गैस सिलेंडर के बिल आदि भी आसानी से चुका सकते हैं. इससे लोन लेने के लिए जरूरी हैं कि लोन लेने वाला व्यक्ति का क्रेडिट स्कोर व सिबिल स्कोर और सभी महत्वपूर्ण जानकारियां इस ऐप के नियमों के अनुरूप होनी चाहिए क्योंकि Kissht App से मिलने वाला लोन NBFC द्वारा दिया जाता हैं जो कि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से रजिस्टर्ड हैं.


Kissht किस देश का App हैं?

Kissht भारत का App हैं और इसका मुख्यालय भारत के मुंबई,महाराष्ट्र में हैं. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 14 अगस्त सन 2015 में लॉन्च किया गया था. तब से लेकर आज तक इसके गूगल प्ले स्टोर से 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं. इस ऐप को किसी भी एंड्राइड या आईओएस डिवाइस में बड़ी ही आसानी से चलाया जा सकता हैं.

Kissht App का मालिक कौन हैं?

Kissht App के मालिक और संस्थापक Krishnan Vishwanathan हैं. इसके सीईओ भी कृष्णन विश्वनाथन ही हैं. इसकी स्थापना 13 जुलाई सन 2015 में की गई थी. Kissht App को ओनेमी टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अंर्तगत लॉन्च किया गया हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Kissht App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचे कॉमेंट कर सकते हैं. हम जल्द से जल्द आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.इस ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से हम आप तक रोज एक नई जानकारी पहुचाने का प्रयास करते हैं. कृपया वेबसाइट पर डेली विजिट करना मत भूलें.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post