Airtel Thanks App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Airtel Thanks App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं तो ऐसे में आपने भी Airtel Thanks App के बारे में तो जरुर सुन ही लिया होगा. यह एक पॉपुलर ऐप हैं.लेकिन क्या आप जानते हैं?Airtel Thanks App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इस आर्टिकल में हमने Airtel Thanks App के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

Airtel Thanks App को प्ले स्टोर, ऐप स्टोर और एयरटेल की ऑफिशियल वेबसाइट से डाऊनलोड किया जा सकता हैं. यह ऐप एयरटेल यूजर्स को बैलेंस और डेटा चेक करने, रिचार्ज करने, ऑफर्स देखने, बिल भुगतान, फास्टैग, भीम यूपीआई मनी ट्रांसफर, वॉलेट जैसी ढेर सारी सुविधाएं उपलब्ध कराती हैं. इस तरह Airtel Thanks App को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करने के बाद Airtel की लगभग सभी सर्विसेज को एक ही जगह पर इस्तेमाल कर सकते हैं और आने वाले सभी नए ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. ऐसे में Airtel Thanks App के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
airtel thanks app kya hai, airtel thanks kis desh ka app hai, airtel thanks app ka malik kaun hai
Airtel Thanks App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Airtel Thanks App क्या हैं?

Airtel Thanks App एक तरह की वन-स्टॉप डेस्टिनेशन मोबाइल एप्लीकेशन हैं. जिस एक ही ऐप से यूजर रिचार्ज, ऑनलाइन बिल पेमेंट्स, भीम यूपीआई मनी ट्रांसफर जैसी अनेको एयरटेल सुविधाओं का लाभ उठा सकता हैं. इसके अलावा Airtel Thanks App से बेलेंस, डेटा और वैलिडिटी आदि भी चेक कर सकते हैं.

Airtel Thanks किस देश का App हैं?

Airtel Thanks App भारत का हैं और इसको भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी airtel द्वारा लॉन्च किया गया हैं. इस कंपनी का मुख्यालय भारत के नई दिल्ली में हैं. Airtel Thanks App को गूगल प्ले स्टोर पर 18 अगस्त सन 2012 में लॉन्च किया गया था. तब से लेकर आज तक इसके 100 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं.

Airtel Thanks App का मालिक कौन हैं?

Airtel Thanks App के मालिक और संस्थापक Bharti Airtel Limited कंपनी हैं और इसके प्रमुख सुनील भारती मित्तल हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Airtel Thanks App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचें कमेंट करें. हम जल्द से जल्द आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post