Navi का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

Navi का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

दोस्तों आपने Navi ऐप का नाम तो जरूर सुना होगा. यह एक ऐसी मोबाइल एप्लीकेशन हैं जिसकी मदद से कभी भी कही भी पर्सनल लोन और होम लोन ले पाना सम्भव हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Navi का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें. इस आर्टिकल में हमने Navi ऐप से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

Navi ऐप की मदद से घर बैठे सिर्फ अपने मोबाइल फोन से लोन लिया जा सकता हैं. Navi ऐप बिना किसी गारंटी के इंस्टेंट लोन की सुविधा उपलब्ध कराती हैं जिसमे लोन की राशि सीधे अपने बैंक एकाउंट में प्राप्त की जा सकती हैं. यह ऐप 5 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन और 1.5 करोड़ रुपये तक का होम लोन उपलब्ध कराती हैं. ऐसे में Navi ऐप के बारे में और अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
navi app ka malik kon hai, navi kis desh ka app hai
Navi का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं?

Navi का मालिक कौन हैं?

Navi ऐप के मालिक सचिन बंसल और अंकित अग्रवाल है. इन दोनों के द्वारा ही इसकी स्थापना दिसंबर 2018 में की गई थी. Navi ऐप को मुख्य रूप से उन लोगों के लिए बनाया गया हैं जो इंस्टेंट लोन की सुविधा चाहते हैं. Navi ऐप पूरी तरह से ऑनलाइन हैं और इसमे लोन अप्रूवल मिलने के तुरंत बाद ही राशि बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी जाती हैं.

Navi किस देश का App हैं?

Navi भारत में बना App हैं और इसका मुख्यालय भारत के बैंगलोर, कर्नाटक में हैं. Navi ऐप नवी टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अंतर्गत कार्य करती हैं और इसका मुख्य कार्य जरूरत मंद लोगों को लोन मुहैया कराना हैं. यह ऐप पूरे भारत के लगभग सभी क्षेत्रों में मोबाइल फोन के जरिये इंस्टेंट लोन सुविधा देती हैं. इस कारण Navi ऐप को यूज़ करने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. इसके गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने यह जाना कि Navi का मालिक कौन हैं?यह किस देश का App हैं? अगर इस आर्टिकल के बारे में कोई सवाल आप हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं और यदि आपको यह आर्टीकल पसन्द आया हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें.धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post