Shopclues किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

Shopclues किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों इस आर्टीकल में हम बात करने वाले हैं Shopclues कंपनी के बारे में. आज के समय में यह कंपनी ई-कॉमर्स सेक्टर कि टॉप वेबसाइटों में से एक बन चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Shopclues किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़े. इसमे हमने Shopclues कंपनी से जुड़ी कई जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.
shopclues kis desh ki company hai, shopclues ka malik kon hai, shopclues company ki jankari
Shopclues किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

Shopclues किस देश की कंपनी हैं?

Shopclues एक भारतीय कंपनी हैं जिसका मुख्यालय भारत के गुड़गांव,हरियाणा में हैं. इस ई-कॉमर्स कंपनी की शुरूवात जुलाई 2011 में की गई थी. आज के समय में Shopclues ऑनलाइन शॉपिंग के लिए काफी लोकप्रिय हैं और जून 2016 में यह कंपनी भारत की टॉप ई- कॉमर्स कंपनी बन चुकी हैं. लेकिन सन 2019 में Shopclues कंपनी का अधिग्रहण सिंगापुर बेस्ड Qoo10 कंपनी द्वारा 70 मिलियन यूएस डॉलर में कर लिया गया था.

Shopclues का मालिक कौन हैं?

इस कंपनी के संस्थापक संजय सेठी, संदीप अग्रवाल और राधिका अग्रवाल हैं. इस कंपनी के सीईओ संजय सेठी हैं.

Shopclues से कौन-कौन से प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं?

Shopclues से आप घर बैठे विभिन्न प्रकार के इलेट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स, फैशनबल डिजाइनर कपड़े, किचन के सामान और डेली घरेलू उपयोग से जुड़ी चीजे मंगवा सकते हैं. इसकी मदद से कोई प्रोडक्ट खरीदने पर कैश बैक और ऑनलाइन पेमेंट जैसी सुविधाएं ग्राहकों को मिल जाती हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना Shopclues किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं? अगर इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल आप हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं और यदि आपको हमारी यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर करना मत भूलें.धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post