snapdeal किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

snapdeal किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं snapdeal कंपनी के बारे में. आपने इसका नाम तो जरूर सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं? snapdeal किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो कोई बात नही क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको snapdeal के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताने वाले हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग के इस युग में snapdeal सबसे लोकप्रिय ई-कॉमर्स कंपनी मानी जाती हैं. इसके जरिये घर बैठे कई प्रोडक्ट्स और घरेलू सामान तथा फैशनेबल कपड़े आदि को भारी डिस्काउंट पर मंगवाया जा सकता हैं. ऐसे में स्नैपडील की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसे में इसके बारे में ओर अधिक जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
snapdeal kis desh ki company hai, snapdeal ka malik kon hai, snapdeal company ki jankari
snapdeal किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

snapdeal किस देश की कंपनी हैं?

स्नैपडील एक भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी हैं इसका मुख्यालय नई दिल्ली भारत में हैं. इस कंपनी की शुरूवात 4 फरवरी 2010 में की गई थी.

snapdeal का मालिक कौन हैं?

स्नैपडील के मालिक का नाम रोहित बंसल और कुनाल बहल हैं. इन। दोनों ने मिलकर इस ई-कॉमर्स कंपनी की शुरूवात की थी. इस कंपनी के सीईओ पद पर फरवरी 2010 से कुणाल बहल नियुक्त हैं.

snapdeal से कौन-कौन से प्रोडक्ट्स मंगवा सकते हैं

स्नैपडील से ऑनलाइन शॉपिंग करके घर बैठे कई इलेट्रॉनिक्स गैजेट्स, इलेट्रॉनिक घरेलू उपकरण, स्पोर्ट्स तथा फिटनेस से जुड़े सामान, फ़ैशन और घरेलू उपयोग में आने वाली चीजे मंगवा सकते हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना snapdeal किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं? अगर इस आर्टीकल से जुड़ा कोई सवाल आप हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं और यदि आपको यह आर्टीकल पसन्द आया हैं तो सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर करना मत भूलें. धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post