Infocus किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं?

Infocus किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आपने स्मार्टफोन और टेबलेट्स के लिए मशहूर Infocus कंपनी के बारे में तो जरूर सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं? Infocus किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़े. इस आर्टिकल में इनफोकस कंपनी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.
infocus kis desh ki company hai, infocus ka Malik kon hai
Infocus किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं?

Infocus आज एक मशहूर ब्रांड ब्रांड बन चुका हैं और दुनियाभर में अपने बेहतरीन स्मार्टफोन और टेबलेट्स के अलावा एलसीडी प्रोजेक्टर,टच स्क्रीन डिस्प्ले कंप्यूटर तथा सॉफ्टवेयर आदि के पहचाना जाता हैं. ऐसे में इस कंपनी के बारे में ओर अधिक जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं-

Infocus किस देश की कंपनी हैं?

इनफोकस एक अमेरिकी कंपनी हैं जिसका मुख्यालय पोर्टलैंड,ओरेगन,संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित हैं. यह कंपनी स्मार्टफोन और टेबलेट्स के अलावा प्रोजेक्टर,एलईडी टीवी,टच स्क्रीन पैनल आदि भी बनाती हैं. Infocus एक बहुराष्ट्रीय कंपनी हैं जो अपने प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता और विश्वनीयता के लिए दुनियाभर में फेमस हैं.

Infocus का मालिक कौन हैं?

इनफोकस के संस्थापक या मालिक का नाम स्टीव हिक्स और पॉल गुलिक हैं जिनके द्वारा इस कंपनी की शुरूवात सन 1986 में की गई थी.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना Infocus किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं? हम आशा करते हैं कि आपको यह आर्टीकल काफी पसंद आया होगा. अगर पसन्द आया है तो प्लीज इसे सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन मे इस आर्टीकल से जुड़ा किसी भी तरह का कोई सवाल हैं तो नीचे कंमेंट कर सकते हैं. हम तुरन्त आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे. हम इस ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से प्रतिदिन एक नई जानकारी आपके लिए लेकर आते हैं कृपया इसी तरह नई-नई जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें. धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post