MX Taka Tak App Best alternative for TikTok in Hindi

MX Taka Tak App Best alternative for TikTok in Hindi

हेलो दोस्तों नमस्कार। जब से टिकटोक सहित 59 चाइनीस मोबाइल ऐप  पर भारत सरकार ने प्रतिबंध लगाया है। तब से हमे आए दिन नई नई मोबाइल ऐप के बारे में सुनने को मिल रहा है। 


ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं हाल ही में बनी हुई शार्ट वीडियो ऐप के बारे में जिसको टिकटोक का बेस्ट अल्टरनेटिव कहा जा रहा है और उस ऐप का नाम है MX Taka Tak यह एक भारतीय मोबाइल ऐप है। 

जिसको मैक्स मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है। MX Taka Tak ऐप की मदद से आप गानो के साथ वीडियो बना सकते हैं, लिप सिंग वीडियो बना सकते हैं, डबिंग वीडियो बना सकते हैं और साथ ही अपने पोस्ट वीडियो भी बना सकते हैं।



MX Taka Tak ऐप की विशेषता

●इस ऐप में फ़ोटो एडिटर की सुविधा मिल जाती है।
●कई भारतीय भाषाओं में वीडियो देख सकते हैं।
●म्यूजिक लाइब्रेरी की सुविधा भी मिल जाती है।
●वीडियो एडिटर
●ब्यूटी केम की सुविधा


MX Taka Tak ऐप में सुविधा

MX Taka Tak ऐप में कई सुविधाए भी जोड़ी गई है जिनकी वजह से यह बाकी टिकटोक अल्टरनेटिव ऐप से बेहतर माना जा रहा है MX Taka Tak ऐप आपको वास्तविक और मजेदार वीडियो प्रदान करता है जिसे आप सोशल मीडिया पर देख और शेयर कर सकते हैं। 

इसमे आप डायलॉग, डबिंग, कॉमेडी,गेमिंग, फ़ूड, स्पोर्ट्स, मेम्स और भी कई तरह के वीडियो ब्राउज कर सकते हैं। MX Taka Tak पूरी तरह से मनोरंजन से भरपूर ऐप है।




 MX Taka Tak कैसे डाउनलोड करें


इस ऐप को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है इसके लिए आपको मोबाइल के गूगल प्ले स्टोर के सर्च बॉक्स में MX Taka Tak App लिखना है और ऐप को डाउनलोड करना है या फिर आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके सीधे ही इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।


MX Taka Tak ऐप में अपनी लॉगिन id कैसे क्रिएट करे

इस ऐप में लॉगिन id क्रिएट करना बहुत ही आसान है।आप सिर्फ एक क्लिक करके अपनी id क्रिएट कर सकते हैं इसके लिए आपको मोबाइल स्क्रीन में नीचे दिखाई देने वाले Me पर क्लिक करना है जैसे ही आप क्लिक करते हैं आपके सामने गूगल से लॉगिन होने का ऑब्सन दिखाई देता है जिस पर क्लिक करके आप डायरेक्ट MX Taka Tak ऐप में लॉगिन id बना सकते हैं।




MX Taka Tak पर वीडियो कैसे बनाए और अपलोड करें

इस ऐप में आप मोबाइल स्क्रीन के नीचे दिखने वाले प्लस बटन पर क्लिक करके वीडियो बना सकते हैं और अपने वीडियो को शेयर कर सकते हैं। 

इसके साथ ही आप स्क्रीन पर राइट साइड दिखने वाले डाउनलोड के ऑब्सन से स्क्रीन पर प्ले हो रहे वीडियो को डाउनलोड कर सकते है। शेयर बटन पर क्लिक करके वीडियो शेयर कर सकते हैं और लाइक पर क्लिक करके वीडियो को लाइक भी कर सकते हैं।



दोस्तो अभी आपने MX Taka Tak ऐप के बारे में जानकारी प्राप्त की है और यह ऐप पूरी तरह से टिकटोक के विकल्प के रूप में उपयोग किया जा सकता है। इस ऐप की मदद से आप अपने शार्ट वीडियो बनाकर बहुत आसानी से प्रसिद्धि प्राप्त कर सकते हैं।



Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post