Fire-Boltt कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Fire-Boltt कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज हम Fire-Boltt कंपनी के बारे में विस्तार से चर्चा करने वाले हैं. ये एक पहनने योग्य, गेमिंग और ऑडियो ब्रांड, जो फिटनेस और फैशन उत्पाद का निर्माण करने वाली प्रमुख कंपनी हैं. Fire-Boltt कुछ ही समय में स्मार्टवॉच श्रेणी में मार्केट लीडर बनकर उभरा हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं?Fire-Boltt कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़े. इसमें हमने Fire-Boltt कंपनी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को बताया हैं.

Fire-Boltt ने अपने स्मार्टवॉच लोगों को स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति जागरूक रखने की दृष्टि से बनाया हैं. इन स्मार्टवॉच में सेंसर टेक्नोलॉजी का बहुत ही खास इस्तेमाल किया गया हैं. सेंसर होने से दैनिक फिटनेस दौड़ने, चलने आदि की गति को ट्रैक कर सकते हैं. ये तकनीक एथलीटों के लिए खासी महत्वपूर्ण हैं. Fire-Boltt स्मार्टवॉच में लगभग 100 स्पोर्ट्स मोड़ मिल जाते हैं और इसी के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनलिटी भी मिल जाती हैं. जिसकी मदद से न केवल कॉल कर सकते हैं बल्कि कॉल को रेस्पॉन्स भी दे सकते हैं. Fire-Boltt स्मार्टवॉच हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मोनिटरिंग जैसे अनेको फ़ीचर्स से लैस हैं. हाल ही में, स्मार्टवॉच की श्रेणी में Fire-Boltt अग्रणी ब्रांड बन चुका हैं. ऐसे में फायर-बोल्ट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
fire-boltt kaha ki company hai, fire-boltt ka malik kaun hai, fire-boltt company ki jankari, fire-boltt company details in hindi, fire-boltt onwer, फायर-बोल्ट कंपनी
Fire-Boltt कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Fire-Boltt कहाँ की कंपनी हैं?

Fire-Boltt भारत की कंपनी हैं और इसका मुख्यालय भारत के नई दिल्ली में हैं. इस कंपनी की शुरुआत सन 2019 में हुई थी. आज के समय में Fire-Boltt फिटनेस और खेल के क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम बन चुका हैं और इस ब्रांड की स्मार्टवॉच लगभग हर फिटनेस प्रेमी की कलाई पर देखने को मिल जाती हैं.

Fire-Boltt का मालिक कौन हैं?

Fire-Boltt कंपनी के मालिक Arnav Kishore हैं और इसके सीईओ भी अर्णव किशोर ही हैं. इन्होंने फायर-बोल्ट की शुरुआत अपनी बहन Aayushi Kishore के साथ मिलकर की थी.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Fire-Boltt कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से सम्बंधित कोई भी सवाल एवं सुझाव हैं तो नीचें कमेंट करें. हम तुरन्त आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post