XCall App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

XCall App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं XCall App के बारे. आपने इस मोबाइल एप्लीकेशन का नाम तो जरूर सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं? XCall App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको XCall App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियो को विस्तार से बताने वाले हैं.
xcall app kya hai, xcall kis desh ka app hai, xcall app ka malik kon hai
XCall App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं?

XCall App क्या हैं?

XCall App एक ऐसी मोबाइल एप्लीकेशन हैं जिसकी मदद से स्मार्टफोन के जरिये किसी भी 3G,4G या फिर वाईफाई कॉन्सेक्शन के द्वारा बिल्कुल फ्री में अपने दोस्तों,रिस्तेदारो और प्रियजनों से देश और दुनिया के किसी भी कोने में बात की जा सकती हैं. XCall App आज के समय मे गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कम्युनिकेशन कैटेगरी की सबसे बढ़िया ऐप हैं जिसके जरिये ऑनलाइन इंटरनेट के माध्यम से कॉल कर पाना सम्भव हैं. इस ऐप के माध्यम से 200 से भी अधिक देशों में किसी भी मोबाइल नंबर अथवा लैंडलाइन नंबर पर अंतरराष्ट्रीय वॉइस कॉल किया जा सकता हैं. XCall App में हाई डेफिनेशन वॉइस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया हैं जिसके कारण कॉल करने पर बढ़िया वॉइस क्वालिटी मिलती हैं.

XCall किस देश का App हैं?

XCall App को गूगल प्ले स्टोर पर 12 मार्च 2021 में लॉन्च किया गया था. XCall App एक ग्लोबल फ़ोन कॉल ऐप हैं जिसके कार्यालय स्विट्जरलैंड और नीदरलैंड में हैं. इस ऐप के गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं और इसके यूजर्स की संख्या भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं.

XCall App का मालिक कौन हैं?

XCall App को Vee Tools Studio के द्वारा लॉन्च किया गया हैं. इस प्रकार हम कह सकते हैं कि XCall App का मालिक वी टूल्स स्टूडियो हैं. यह एक एंड्राइड ऐप्स डेवलपर हैं इसके संस्थापक मैथिज वोगेलजांग और उवे मौरेर हैं. XCall App गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध सबसे लोकप्रिय ऐप में से एक हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि XCall App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन मे इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचे कॉमेंट कर सकते हैं. हम तुरंत आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे. इस ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से हम प्रतिदिन नई-नई जानकारियां आप सब तक पहुचाने का प्रयास करते हैं. कृपया वेबसाइट पर रोज विजिट करना मत भूलें.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post