SofaScore App क्या हैं? Sports live scores APK फ्री डाउनलोड कैसे करें?

SofaScore App क्या हैं? Sports live scores APK फ्री डाउनलोड कैसे करें?

दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम आपको SofaScore App के बारे में बताने वाले हैं. आपने इस ऐप के बारे में तो जरुर सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं? SofaScore App क्या हैं? Sports live scores APK फ्री डाउनलोड कैसे करें? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इस आर्टिकल में हमने SofaScore App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.
SofaScore App क्या हैं? SofaScore Sports live scores APK फ्री डाउनलोड कैसे करें,sofascore app का founder कौन हैं, sofascore app किस देश का हैं
SofaScore App क्या हैं? Sports live scores APK फ्री डाउनलोड कैसे करें?

SofaScore App क्या हैं?

SofaScore App एक तरह की स्पोर्ट्स डेटा एप्लिकेशन हैं जिसके माध्यम से 25 से भी अधिक स्पोर्ट्स के लाइव स्कोर को अपने स्मार्टफोन के माध्यम से जान सकते हैं और 5 हजार से भी अधिक लीग, टूर्नामेंट, इवेंट्स का आनंद ले सकते हैं. इसी वजह से इसे SofaScore live scores भी कहा जाता हैं. इसमे दुनियाभर में खेले जाने वाले पसंदीदा खेल जैसे फुटबॉल, टेनिस, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, हैंडबॉल, क्रिकेट, रग्बी, बैडमिंटन, आइस हॉकी, बेसबॉल, वॉटरपोलो आदि शामिल हैं. SofaScore App इन सभी खेलों की पूरी समीक्षा प्रदान करती हैं. जिनमे लाइव नोटिफिकेशन, मैच स्कोर, रिजल्ट और रेड कार्ड के लिए नोटिफिकेशन आदि शामिल हैं. इसमें यूजर्स डेटा बेस के आधार पर रिजल्ट का पूर्व अनुमान भी लगाया जाता हैं. SofaScore App को एंड्राइड, आईओएस और विंडोज स्मार्टफोन में एप्लिकेशन के अलावा वेबसाइट के माध्यम से 30 से भी अधिक भाषाओं में उपयोग किया जा सकता हैं. इसी वजह से SofaScore App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध सबसे बेहतरीन स्पोर्ट्स ऐप्स में से एक हैं. इसके अब तक 10 मिलियन से भी अधिक डाऊनलोड किये जा चुके हैं और दुनियाभर में SofaScore के 20 मिलियन से भी अधिक उपयोगकर्ता हैं.

SofaScore App किस देश का हैं?

SofaScore एक तरह की स्पोर्ट्स डाटा कंपनी हैं. इसका मुख्यालय Zagreb में हैं जो कि क्रोएशिया की राजधानी हैं. यह कंपनी दुनियाभर में लोकप्रिय खेलों का एक ऑनलाइन पोर्टल और मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से रियल टाइम स्कोर और सांख्यकीय डेटा यूजर्स को प्रदान करता हैं.

SofaScore App का फाउंडर कौन हैं?

SofaScore App के फाउंडर Zlatko Hrkac और Lvan Beslic हैं. इन दोनों ने मिलकर ही लाइव स्कोर से लेकर स्पोर्ट्स डेटा विश्लेषण के लिए अपनी सर्विस को बढ़ाते हुए SofaScore App को बनाया था. वर्तमान समय में यह ऐप खेल प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 28 अप्रैल सन 2015 में लॉन्च किया गया था.

SofaScore Sports live scores APK फ्री डाउनलोड कैसे करें?

SofaScore Sports live scores APK को अपने किसी भी एंड्राइड स्मार्टफोन में डाऊनलोड करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर ओपन करें और अपनी पसंदीदा SofaScore Sports live scores ऐप का नाम सर्च बॉक्स में टाइप करें. अब ऐप के शो होने पर डाऊनलोड बटन पर क्लिक करें. कुछ ही सेकंड में डाऊनलोडशुरू हो जाएगा. अब इनस्टॉल होने के बाद इस SofaScore Apk को ओपन कर सकते हैं और यदि आप सीधे इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचें क्लिक कर सकते हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि SofaScore App क्या हैं? Sports live scores APK फ्री डाउनलोड कैसे करें?अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचें कमेंट करें. हम जल्द से जल्द आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post