VingaJoy किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

VingaJoy किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आपने वायरलेस इलेट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स के लिए प्रमुख VingaJoy कंपनी का नाम तो जरूर सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं?VingaJoy किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो चिंता की कोई बात नही हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको Vinga Joy कंपनी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताने वाले हैं.

जैसा कि आप जानते हैं आजकल वायरलेस एक्सेसरीज जैसे चार्जर, हेडफोन्स, ब्लूटूथ स्पीकर,प्रोजेक्टर आदि की डिमांड दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में कई स्टार्टअप वायरलेस एक्सेसरीज कंपनियां हमे देखने को मिल जाती हैं. इनमें से कुछ कंपनियां बहुत ही कम समय मे काफी लोकप्रिय हो जाती हैं. VingaJoy कंपनी भी उन्ही में से एक हैं जो कम समय मे काफी लोकप्रिय हो गई हैं. तो चलिए VingaJoy के बारे में और अधिक विस्तार से जानते हैं.
vingajoy kis desh ki company hai, vingajoy ka malik kon hai
VingaJoy किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं?

VingaJoy किस देश की कंपनी हैं

VingaJoy एक भारतीय कंपनी हैं जिसका मुख्यालय नई दिल्ली भारत मे हैं.इस कंपनी की शुरूवात सन 2015 में की गई थी. यह भारत की प्रमुख कार और मोबाइल फोन एक्सेसरीज के लिए जानी मानी कंपनी Ubon का ही सब-ब्रांड हैं. लेकिन VingaJoy ने कुछ ही वर्षों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं और इसके प्रोडक्ट्स की डिमांड दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही हैं. इस कंपनी के किसी भी प्रोडक्ट जैसे ब्लूटूथ स्पीकर, हैडफ़ोन, वायरलेस चार्जर आदि को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से खरीदा जा सकता हैं.

Vingajoy का मालिक कौन हैं

VingaJoy के मालिक Lalit Arora, Mandeep Arora और Om Prakash Arora हैं. इन तीनों ने मिलकर ही इस कंपनी की शुरूवात सन 2015 में की थी. यह भारत की प्रमुख कंज्यूमर इलेट्रॉनिक कंपनी Ubon की सहायक कंपनी हैं. 

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना VingaJoy किस देश की कंपनी हैं?इसका मालिक कौन हैं? अगर इस आर्टिकल से जुड़ा कोई सवाल आप हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं और यदि आपको हमारा यह आर्टीकल पसन्द आया हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें. हम इस ब्लॉग के माध्यम से हर दिन रोज एक नई जानकारी आप सब तक पहुचाने का प्रयास करते हैं. कृपया ब्लॉग पर डेली विजिट करना मत भूलें. धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post