Starmobile किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं?

Starmobile किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज हम आपको दुनिया की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक Starmobile के बारे में बताने वाले हैं. आपने इस कंपनी का नाम तो जरूर सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं? Starmobile किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टीकल को पूरा ध्यान से पढ़े. इस आर्टीकल में हमने स्टारमोबाइल से जुड़ी समस्त जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

Starmobile को खासतौर से स्मार्टफोन, टैबलेट और मोबाइल फ़ोन्स के लिए जाना जाता हैं लेकिन शायद ही कुछ लोगों को पता हैं यह नेटवर्क सॉल्यूशन्स के  रूप में भी एक बहुत लोकप्रिय कंपनी हैं.ऐसे में इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त कर लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
Starmobile kis desh ki company hai,starmobile ka malik kon hai, starmobile company ki jankari
Starmobile किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं?

Starmobile किस देश की कंपनी हैं?

Starmobile फिलीपींस की कंपनी हैं जिसका हेडक्वार्टर पासिंग, फिलीपींस में स्थित हैं. इस कंपनी की स्थापना साल 2011 में की गई थी. यह विश्व की प्रमुख कन्ज़्यूमर इलेट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन कंपनियों में शामिल हैं जिसे स्टार टेलीकॉम अलायन्स रिसोर्सेज के द्वारा नियंत्रित किया जा रहा हैं. Starmobile का उद्देश्य स्मार्टफोन और टैबलेट में अपने व्यापार को बढ़ाना हैं.

Starmobile का मालिक कौन हैं?

Starmobile के चेयरमैन Joey Uy और डायरेक्टर Jameson Say,Lvy Yeng हैं. हालांकि इस कंपनी ने मोबाइल सेक्टर में अपना कदम Michael Chen के नेतृत्व में रखा था लेकिन फिर भी Starmobile के ऑनर के रूप में Star Telecom Alliance Resources, Inc. को माना जाता हैं क्योंकि यह इसी की सह ब्रांड के रूप में जानी जाती हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना Starmobile किस देश की कंपनी हैं? इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको हमारी यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर करना मत भूलें और यदि इस आर्टीकल के बारे में कोई सवाल हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं.धन्यवाद!!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post