Fendi किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Fendi किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आपने Fendi ब्रांड का नाम तो जरूर सुना होगा. यह विशेषकर महिलाओं के लिए डिज़ाइन किए गए उच्च गुणवत्ता वाले फैशन आइटम्स के लिए प्रसिद्ध है. Fendi का पहचाने जाने वाले उत्पादों में हैंडबैग्स, शूज, रेडी-टू-वियर कपड़े, और इतने सुन्दर और डिज़ाइनफुल फैशन आइटम्स शामिल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Fendi किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर नहीं जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Fendi ब्रांड से जुड़ी सभी जानकारी देने वाले हैं.
Fendi किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?
Fendi किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Fendi किस देश का ब्रांड हैं?

Fendi इटली का एक ब्रांड है.Fendi का मुख्यालय रोमे, इटली में स्थित है. Fendi ब्रांड के प्रमुख उत्पादों में हैं हैंडबैग्स, शूज, रेडी-टू-वियर कपड़े, और सुन्दर और डिज़ाइनफुल फैशन आइटम्स शामिल हैं.

Fendi ब्रांड का मालिक कौन हैं?

Fendi की स्थापना 1925 में हुई थी जब Adele Casagrande ने अपनी बच्ची Edorado और Carla के साथ मिलकर रोम, इटली में एक शॉप खोली. बाद में, उन्होंने अपने बच्चों के साथ मिलकर विभिन्न फैशन आइटम्स का निर्माण करने का कार्य किया और ब्रांड को "Fendi" कहा. Fendi ने अपने सुन्दर फैशन डिज़ाइन और उच्च गुणवत्ता के उत्पादों के लिए पहचान बनाई है. Fendi का मालिक LVMH Moët Hennessy Louis Vuitton समूह था.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Fendi किस देश का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आपके मन में Fendi ब्रांड से जुड़ा कोई अन्य सवाल हैं तो नीचे कमेंट करें.

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post